Thursday 22 June 2017

मोटे लोग होते है ज्यादा बेहतर

मोटे लोग होते है हर काम में अच्छे 




अगर आप अपने आस पास कुछ मोटे लोगो को देखते है तो इसका मतलब ये नहीं है। वे कुछ काम ढंग से नहीं करते होंगे बल्कि वे पतले लोगो के मुकाबले किसी काम को बहुत ही निष्ठा से करते   है। और बहुत ही अच्छे ढंग से वे बोल चाल में भी अच्छे होते है सही फैसले लेते है और हँसी मज़ाक में भी आगे होते है। 


और अगर आप मोटी लड़की से शादी करते है तो आप लकी है। क्योकि मोटी लड़की न सिर्फ अपने पति की जिंदगी में खुशियां लाती है बल्कि पूरे परिवार का बहुत अच्छा ख्याल रखती हैं, वह दूसरों से ज्यादा जिम्मेदार और निष्ठावान होती हैं। वह अपने पति को सच्चे दिल से प्यार करने के साथ उनका हर मुसीबत में पूरा साथ निभाती हैं. तो आइये जानते हैं मोटी लड़कियों में छिपी इन खास खूबियों के बारे में…

1- अपने पति को रखती हैं खुश

मोटी लड़कियां अपने जीवन साथी की हर पसंद का इतना बारीकी से ध्यान रखती हैं कि उनके साथी को उनसे कभी तेज आवाज में भी बोलने की जरुरत ही नहीं पड़ती। वह खुद को सजाने संवारने की जगह अपने पति की खूबसूरती पर ज्यादा ध्यान देती हैं। ऐसी लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका पति जहाँ भी जाए सबसे अलग दिखे और हर जगह उसके पति की ही बात की जाए।

2- दिखाती हैं ज्यादा समझदार

मोटी लड़कियां अपना हर काम सोच-समझ कर पूरी समझदारी के साथ करती हैं । घरेलू मामलों में मोटी लड़कियां ज्यादा तेज होती हैं उन्हें हर घरेलू काम करना बहुत अच्छा लगता है। पतली लड़कियां की अगर बात करें तो उन्हें घरेलू कामों में इंटरेस्ट कम ही रहता है.
3- इमोशनल

मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की तुलना में दिल की ज्यादा साफ़ होती हैं। वो दिमाग से सोचने की जगह दिल से सोचती हैं और अपनी जिन्दगी के ज्यादातर फैसले दिल से ही लेती हैं। इस कारण से वो बहुत ही सीधी साधी और सिंपल होती हैं, दिल से सोचने के कारण ही मोटी लड़कियां ज्यादा इमोशनल होती हैं। उनका यही इमोशनल स्वभाव उन्हें अन्दर से बेहद सुन्दर बनाता है।



क्या आप किसी मोटी लड़की से शादी करेगे कमेंट करे ...............................................

Time Traveling is True




No comments:

Post a Comment